मैं फिल्में प्रोडूयस करना चाहती हूं – आलिया

0
279

इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में व्यस्त हैं। आलिया की यह फिल्म सिनेमाघरों में है। हाल ही में फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इंटरव्यू में हमारी मुलाकात हुई आलिया भट्ट से। क्या कहा आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म और जर्नी के बारे में चलिए जानते हैं।
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताइए ?
इस फिल्म में मेरे किरदार का नाम वैदेही त्रिवेदी है। वो बहुत ही एम्बिशियस लड़की है। वो एक छोटे से शहर की है लेकिन उसकी सोच काफी मॉडर्न है। वो बड़ी होकर एयर होस्टेस बनना चाहती है। वो फिल्म में वरुण के किरदार को बच्चा समझती है और उसे लगता है वो खुद काफी इंटेलिजेंट है और उसे सब कुछ पता है।
वरुण के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा ? क्या आप वरुण में अब किसी भी प्रकार का बदलाव देखती हैं ?
वरुण के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है। उसके साथ काम करके हमेशा मजा ही आता है। हम एक-दूसरे को काफी अच्छी तरह जानते हैं। हम दोनों ने एक ही फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। अगर आप बदलाव के बारे में पूछेंगे तो मैं कहूंगी कि वरुण पहले काफी हाइपर हुआ करता था लेकिन अब वह काफी शांत हो गया है। अब वरुण डायरेक्टर्स के ऊपर अपने सीन को लेकर पूरी तरह विश्वास करने लगा है। इसके अलावा मुझे लगता है कि वो पहले की ही तरह है।
क्या फिल्म रिलीज के कुछ दिनों पहले आप चिंतित या फिर नर्वस रहती हैं ?
नहीं, मैं कभी नर्वस नहीं रहती। मैं काफी कूल और चिल्ड आउट पर्सन हूं। मैंने अभी तक जो सीखा है उसके मुताबिक मैं यही कह सकती हूं कि अगर फिल्म अच्छी होगी तो जरूर चलेगी और मुझे अपनी फिल्मों पर काफी यकीन भी होता है। सच कहूं तो रिलीज के एक दिन पहले मैं थोड़ा नर्वस रहती हूं इसलिए मैं अपनी टीम को कहती हूं कि रिलीज के एक दिन पहले वो लोग मुझे काफी बिजी रखें।
आप अपनी पहली फिल्म से लेकर अभी तक की जर्नी कैसे देखती हैं ?
मैं अपनी अभी तक की जर्नी से काफी खुश हूं। साल 2012 से लेकर आज तक मैंने कुछ आठ या नौ फ़िल्में की है। इस बीच मैंने काफी बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया जिसमें करन जोहर, इम्तियाज़ अली, अभिषेक चौबे, शशांक खैतान शामिल हैं। इन सभी डायरेक्टर्स ने इंडस्ट्री में अपनी-अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा मैं अब काफी मैच्योर हो चुकी हूं। मुझे अब फिल्म मेकिंग के बारे में काफी कुछ पता है। मेरा कॉन्फिडेंस लेवल भी काफी बढ़ चुका है और प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।
फिल्म ‘आशिकी 3’ का क्या स्टेटस है और आप यह फिल्म कर रही हैं या नहीं ?
मैं यह फिल्म कर रही हूं। इस फिल्म को शुरू होने में अभी काफी टाइम है क्योंकि डायरेक्टर मोहित सुरी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी अभी काम चल रहा है। भट्ट कैंप फिल्म ‘बेगम जान’ में व्यस्त है। इसके अलावा इस साल मेरे पास ‘आशिकी 3’ के लिए डेट्स नहीं है इसलिए अब फिल्म ‘आशिकी 3’ की शूटिंग अगले साल ही शुरू होगी।
आज कल काफी एक्ट्रेस प्रोडूयसर बन रही हैं, क्या आप भी प्रोडूयसर बनना चाहेंगी ?
सच कहूं तो मैं प्रोडूयसर बनना चाहती हूं और मुझे फ़िल्में प्रोडूयस करना काफी अच्छा लगता है। मैं फिल्म प्रोडूयस करूंगी और जल्द ही करूंगी, बस मैं सही समय का इंतजार कर रही हूं।

LEAVE A REPLY