इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी की हत्या, सड़क किनारे मिला शव

2
597

जोधपुर। शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाने वाले एक व्यापारी का शव आज सुबह विवेक विहार के एन सेक्टर में सडक़ किनारे मिला। सिर में गंभीर चोट के निशान से हत्या की आशंका जताई गई है। उसके बड़े भाई की रिपोर्ट पर अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। शव को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
इधर, हत्या के विरोध में सेक्टर 2 मेें लोगों ने बाजार बंद रख प्रदर्शन किया। कुड़ी थाना पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि विवेक विहार के एन सेक्टर में सडक़ किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा है। इस पर कुड़ी थानाधिकारी आरपीएस निशांत भारद्वाज, एसीपी सिमरथाराम, एसआई कपूराराम आदि वहां पहुंचे। आस पास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान कुड़ी सेक्टर 2/405 निवासी 46 वर्षीय राजेश वर्मा पुत्र हजारीलाल वर्मा के रूप में की गई। वह सेक्टर 2 में ही इलेक्ट्रीशियन की दुकान चलाता था। पुलिस ने बताया कि उसके दो और भाई है। जिसमें वह सबसे छोटा था। उसके बड़े भाई सरकारी स्कूल के अध्यापक अनिल ने हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दी है। आरंभिक जांच में बताया गया कि वह कल शाम से ही लापता था। उसके मोबाइल पर संपर्क का प्रयास भी किया गया। सिर में गंभीर चोट का एक निशान मिला है। संदेह है कि किसी हथियार से हमला किया गया है।

मोबाइल पर टिकी जांच
पुलिस ने मृतक और उसके परिचितों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। उसके मोबाइल कॉल डिटेल से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने सुराग लगने से इंकार किया है।

अत्यधिक खून बहने से मौत
सिर की चोट और अत्यधिक रक्तस्त्राव से राजेश की मौत होना माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का पता लग पाएगा। कुड़ी पुलिस जांच कर रही है।

विरोध में बाजार रखे बंद
कुड़ी सेक्टर 2 में रहने वाले और आसपास के प्रतिष्ठान संचालकों ने बाजार बंद रख कर प्रदर्शन किया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की। कल लूट की घटना को लेकर भी आक्रोश जताया।

2 COMMENTS

  1. आज मेरे अंकल की हत्या हुए 80 दिन के ऊपर हो गए है। मेरे अंकल के हत्यारों का अभी तक पुलिस कुछ पता नही लगा पाए है । या फिर हमें गुमराह किया जा रहा है। आखिर ऐसा क्यो हो रहा है । हम आम लोग है इसलिए। और हमे पुलिस कोई भी बात का जवाब नही दे रही है। ऐसे में हम लोग क्या करे। हमे हर दम डर लगा रहता है कि खाई और कुछ ना हो जाए । आखिर हत्यारे कब पकड़े जाएगे। या फिर पुलिस उन लोगों को बचाने की कोशिस कर रही है। मेरे पिता जी पुलिस थाने के रोज चक्र काट रहे है परंतु पुलिस कुछ जवाब नही देती है । पुलिस कोई भी एक्शन नही ले रही है । और केस को ढीला छोड़ रही है।

LEAVE A REPLY