कुड़ी व्यापारी मर्डर कांड में संदिग्ध मामा-भांजे की तलाश

1
830

जोधपुर। कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान चलाने वाले व्यापारी की हत्या का खुलासा पुलिस शीघ्र करेगी। हत्या के संदिग्ध लोग फरार है। पुलिस की टीम पड़ौसी को पकडऩे गुजरात गई थी, मगर वह वहां से भी लापता हो गया है। वारदात में उसके भांजे का भी हाथ हो सकता है, वह भी घटना के बाद से फरार होने के साथ मोबाइल बंद कर बैठा है। पुलिस मामा भांजा की सरगर्मी से तलाश कर रही है। फिलहाल उनके पकड़े जाने के बाद ही हत्या की गुत्थी की सुलझ पाएगी।

उल्लेखनीय है कि गत बुधवार की सुबह कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में विवेक विहार में एन सेक्टर में सडक़ किनारे एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव मिला था। इस पर उसकी पहचान कुड़ी सेक्टर दो निवासी राजेश वर्मा पुत्र हजारीलाल वर्मा के रूप में की गई। वह क्षेत्र में ही इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान चलाता था। पुलिस ने संदेह जताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले कन्हैयालाल व उसके भांजे सचिन मिलकर राजेश वर्मा की हत्या की है। कन्हैयालाल घटना के बाद से ही कमर दर्द इलाज के लिए पालनपुर गुजरात चला गया। पुलिस ने उसकी तलाश में शनिवार को टीम भेजी थी। मगर वह न तो अस्पताल मिला और न ही वहां पर भर्ती हुआ। ऐसे में पुलिस का शक उस पर पुख्ता होना माना जा रहा है। कन्हैयालाल का भांजा सचिन भी फरार बताया जाता है। दोनों के ही मोबाइल अब स्वीच ऑफ  आ रहे है।

1 COMMENT

  1. आज मेरे अंकल की हत्या हुए 80 दिन के ऊपर हो गए है। मेरे अंकल के हत्यारों का अभी तक पुलिस कुछ पता नही लगा पाए है । हमें गुमराह किया जा रहा है। आखिर ऐसा क्यो हो रहा है । हम आम लोग है इसलिए। और हमे पुलिस कोई भी बात का जवाब नही दे रही है। ऐसे में हम लोग क्या करे। हमे हर दम डर लगा रहता है कि कोई और समस्या ना हो जाए । आखिर हत्यारे कब पकड़े जाएगे। या फिर पुलिस उन लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है। मेरे पिता जी पुलिस थाने के रोज चक्र काट रहे है, परंतु पुलिस कुछ जवाब नही देती है । पुलिस कोई भी एक्शन नही ले रही है । और केस को ढीला छोड़ रही है।

    निखिल वर्मा

LEAVE A REPLY