कपिल को मेरी जरूरत है इसलिए मैं उसके साथ खड़ा हूँ : चंदन प्रभाकर

0
237

बॉलीवुड। अगर कहें कि कपिल शर्मा के स्ट्रगल के दिनों को छोड़ दें तो सबसे बुरा उन्हें तब लगा होगा जब उनके बचपन के दोस्त चन्दन प्रभाकर और लम्बे समय से साथ काम कर रहे सुनील ग्रोवर ने उनका शो छोड़ दिया था। बहरहाल कपिल के लिए अच्छी खबर है कि चाय वाले चंदू यानी चंदन प्रभाकर शो पर लौट आये हैं और एक एपिसोड भी शूट किया है। चंदन ने खुद सोनी के ऑफिशल फेसबुक अकाउंट पर लाइव आकर यह बात दर्शकों को बताई थी।
बहरहाल चन्दन का कहना है कि उनके और सुनील ग्रोवर के शो से जाने के बाद कपिल के शो की टीआरपी बुरी तरह प्रभावित हुई है। इसलिए उन्होंने अपने बचपन के दोस्त कपिल का साथ देने का निर्णय लिया है क्योंकि कपिल को चंदन की जरूरत है।
याद हो इसी साल मार्च में सभी कलाकर मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में शो करके लौट रहे थे तब कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और उनपर जूता उछालकर मारा था। हालांकि इस समय वह नशे में थे। वहां से लौटने के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और चन्दन प्रभाकर ने मान सम्मान के लिए शो में काम करना मुनासिब नहीं समझा और शो को बायकाट कर दिया। इस बीच कपिल ने अपने दम पर शो को चलाने की कोशिश की लेकिन ञ्जक्रक्क में मात खाते गए। हालाँकि तीन महीने बाद अब चन्दन प्रभाकर लौट आये हैं।
इस बीच चंदन प्रभाकर ने कहा है कि यह एक बहुत बड़ा निर्णय था। कई बार लोगों को समझाने के लिए ऐसा करना पड़ता है और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि अब कपिल और उनके बीच सब ठीक हो गया है। चन्दन ने कहा “मैंने महसूस किया है कपिल को मेरी जरूरत है इसलिए मैं उसके साथ खड़ा हूँ। हम बचपन के दोस्त हैं और साथ में कई तरह की परिस्थितिओं से गुजरे हैं। लेकिन अब हम एक टीवी का एक पॉपुलर शो कर रहे हैं, हमारी लड़ाई बातों की थी। हम अक्सर अपने भाई बहन के साथ लड़ते झगड़ते हैं बस ऐसा कुछ था ज्यादा नहीं”।

LEAVE A REPLY