कृष्णा अभिषेक ने फिर साधा कपिल शर्मा पर निशाना

0
132

नई दिल्ली। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपनी नया शो ‘ड्रामा कंपनी’ शुरू होने से अपना राइवल कपिल शर्मा को लेकर कहा था कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं। कृष्णा अभिषेक हमेशा कपिल शर्मा के साथ अपनी तुलना करने से बचते रहते हैं, लेकिन उन्होंने एक बार फिर कपिल शर्मा और उनके शो पर निशाना साधा है।
कृष्णा अभिषेक से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके और कपिल शर्मा के शो में क्या अलग है? इसका जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, ‘लोग अभिनेताओं के इंटरव्यू देख देखकर बोर हो गए हैं। अगर उन्हें अभिनेताओं के इंटरव्यू देखने ही हैं तो वो लोग ‘कॉफी विद करन’ देखना ज्यादा पसंद करेंगे। यहां तक की उनसे पूछे जाने वाले सवालो में भी नया कुछ नहीं होता है। इसलिए हमें अलग होने की जरूरत है और हम टीवी पर थियेटर को लाने नहीं जा रहे हैं।
अगर कृष्णा की बात के मायने निकालें जाएं तो यह साफ है कि इस बार फिर वह कपिल शर्मा पर निशाना साधने से नहीं चुके। क्योंकि आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो की पहचान शुरुआत से ही अभिनेताओं के इंटरव्यू लेने के लिए रही है।
साथ ही कृष्णा ने कहा है, ‘मैंने कभी भी कपिल शर्मा का स्टाइल कॉपी करने की कोशिश नहीं की है। मैंने कभी भी अपनी तुलना कपिल शर्मा से नहीं की है, हम दोनों का कॉमेडी करने का तरीका बिल्कुल अलग है। कपिल हमेशा अपनी बात एक लाइन में कहते हैं, जबकि मैं एक घंटे तक शो कर सकता हूं, क्या कपिल शर्मा ऐसा कर सकते हैं?’ कृष्णा ने कहा, ‘लोग हमेशा कहते हैं कि मुझे कपिल शर्मा से प्रॉब्लम है पर यह सच नहीं है। मैं कभी स्टैंड-अप कॉमेडियन नहीं बनना चाहता था।’
आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक का नया कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ पिछले हफ्ते ही ऑनएयर हुआ है। कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहे अली असगर और सुंगधा मिश्रा इस शो का हिस्सा बन गए हैं।

LEAVE A REPLY