बाथरूम में बैठे पति ने नहीं सुनी गुस्सैल पत्नी की बात, तो अंदर घुसकर कर दिया शूट

0
247

नई दिल्ली। अमेरिका के एरीजोना में एक ऐसा हादसा देखने को मिला। गुस्से में पत्नी ने पति को शूट कर दिया, उस वक्त पति टायलेट में था। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक, एक शख्स का फोन आया उसकी पत्नी उसे शूट करने की कोशिश कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स के पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पिछले 30 सालों से परेशान करके रखा है और पिछले दो दिन से खूल चिल्ला रही है। जब वो बाथरूम में बैठा था तो पत्नी ने अंदर घुसकर शूट करने लगी।
स्थानीय एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बाथरूम में घुसी और दो बार शूट किया। गोलियां बिलकुल सिर के पास से निकली थीं। महिला को फिलहाल घर पर ही रोका गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने इसलिए फायर किया क्योंकि उसे अटेंशन नहीं मिल रहा था। महिला ने कथित तौर पर कहा- मैंने दो बार शूट किया जो उसके सिर के पीछे दीवार पर लगा। मैंने इसलिए मारा ताकी वो मेरी बात सुन सके।
महिला के कबूलनामें में चीजे कुछ अलग ही थीं। महिला ने कहा- गोलियों से उसे मारे जाने के लिए उन्हें दस फुट लंबा करना होगा। अगर मुझे मारना होता तो उसे सीधा मारती। पुलिस की मानें तो गोली शख्स के सिर से 7 इंच ऊपर लगी थी और पति जब बैठा हुआ था तो उसका सिर झुका हुआ था। महिला को तेज हमले के आरोप लगाए गए थे।

LEAVE A REPLY