पीएम मोदी के अभेद्य सुरक्षा घेरे के बीच होगी आमसभा

0
83

जोधपुर। पचपदरा रिफाइनरी का 16 जनवरी को शिलान्यास करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए अभेद्य सुरक्षा कवच कायम करने के बंदोबस्त किए जा रहे है। त्रिस्तरीय सुरक्षा बंदोबस्त की तैयारियों का जायजा राजस्थान पुलिस के उच्चाधिकारी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले चुके। वहीं एसपीजी का एक दस्ता षनिवार शाम को पचपदरा पहुंचने वोला है।
प्रधानमंत्री की सुरक्ष ा के लिए सुपर कमांडोज भी जिम्मा संभालेगे। प्रधानमंत्री यात्रा की तैयारी के लिए तमाम बडे अधिकारी पचपदरा में कैंप किए हुए और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने आज बाड़मेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा में भीड जुटाने के लिए बैठक ली। बाड़मेर, जोधपुर, पाली, जैसलमेर, जालोर व सिरोही के सांसदों से लेकर भाजपा ब्लॉक अध्यक्ष तक इस आम भा में भीड़ जुटाने की मशक्कत में जुटे है। हर कोई नेता अपने इलाकों में बैठकें कर कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पचपदरा चलों का नारा देकर वहां पहुंचने की अपील कर रहा है।
पूरे जोधपुर संभाग में अभी पचपदरा आम सभा को सफल बनाने का एकसूत्री कार्यक्रम चल रहा है। वहीं कई नेता अधिक से अधिक भीड़ जुटाकर प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री से नंबर बढ़वाने की कोशिश में लगा है। वहीं आम लोगों को इस सभा में लाने के लिए भाजपा के बाड़मेर प्रभारी और जोधपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रोफेसर महेंद्र राठौड़ खुद बाड़मेर में चाय चौपाल में अपने हाथों से चाय बनाकर पिलाते हुए न्यौता दे रहे है।

LEAVE A REPLY