युवती की अश्लील क्लिप व फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया देहशोषण

0
203

जोधपुर। बनाड़ पुलिस थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने सीकर के रहने वाले एक युवक पर देहशोषण करने और अश्लील क्लिप बनाए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दी है। बनाड़ पुलिस ने प्रकरण के संबंध में पीडि़ता के बयान लिए है। अनुसंधान जारी है।
इस युवती का आरेाप है कि मार्च में उसकी दोस्ती सीकर के वार्ड संख्या 34 रामलीला मैदान के पास रहने वाले चन्द्रप्रकाश सैनी पुत्र ताराचंद सैनी के साथ हुई। कुछ समय बाद दोनों में प्रेम हो गया और उन्होने सगाई करके शादी करने की सोची। तब आरोपी ने उसको घुमाने के नाम पर अपने साथ ले गया और वहां पर शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ खींच लिए। इस घटना के बाद आरोपी ने उसके विरोध करने पर मारपीट की और शादी करने से इंकार कर दिया। उसके शादी के लिये दबाव बनाने पर शादी करने की बजाए आरोपी उसको अपने पास रखे अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ सार्वजनिक करने की धमकी देकर वसूली करने लगा। पुलिस ने देहशोषण और ब्लैकमैल करने की धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।
युवती का धमकाने का आरोप : जयपुर के कोटपुतली के बसाई निवासी और हाल रातानाडा पुलिस थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसने हवा सिंह राठौड़ से प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद आरोपी ने विवाद के चलते झगड़ा हो गया। आरोपी ने उसको बंधक बनाकर मारपीट की और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म के साथ कुकर्म भी किया और पुलिस में कार्रवाई करने पर अब उसको फोन पर धमका रहा है। रातानाडा पुलिस की तरफ से तफ्तीश की जा रही है।

LEAVE A REPLY