शादी डॉट कॉम के चक्कर में फंसा युवक

0
27

पत्नी 12 लाख के जेवर व एक लाख की नगदी लेकर चंपत, पत्नी पहले से थी शादीशुदा
जोधपुर। शहर के न्यू चांदपोल रोड स्थित बिजलीघर के पास में रहने वाला एक युवक शादी डॉट कॉम में उलझ गया। पट मंगनी चट शादी के चक्कर वह 12 लाख के जेवर और एक लाख की नगदी लूटा बैठा। दुल्हन पहले से ही शादीशुदा निकली और भाग गई। बाद में झूठे मुकदमें में फंसाए जाने की धमकी से आहत युवक अब खांडा फलसा पुलिस की शरण में पहुंचा है।
दरअसल न्यू चांदपोल रोड स्थित बिजली घर के पास रहने वाला 30 साल का महेंद्र सिंह चौहान पुत्र श्यामसिंह चौहान अविवाहित होने पर उसने इंटरनेट के माध्यम से शादी डॉट कॉम पर अप्लाई किया। तब उसका संपर्क गत वर्ष फरवरी में झालामंड के पास रहने वाली आदर्श नगर की प्रीति सीकरवार पुत्र स्व. अशोक कुमार से हुआ। इस पर दोनों में कुछ पहचान हुई और फिर शादी का निर्णय लिया गया। 5 फरवरी 17 को इन लोगों ने आर्य समाज में शादी की। इस शादी में प्रीति की मां मधु कुमारी, भाई भूपेश, घनश्याम आदि शरीक रहे। महेंद्र चौहान ने शादी बिना दान दहेज के की।
फिर धीरे धीरे प्रीति के व्यवहार में परिवर्तन आने लगा। तब वह 5 अगस्त 17 को वह बिना बताए अपने पीहर मुंबई चली गई। जब महेंद्र चौहान के घरवाले उसे लेने वहां गए तब प्रीति ने दीपावली पर आने की बात कहकर टकरा दिया। मगर इस बीच प्रीति को किसी अन्य से फोन पर बातचीत करते पकड़े जाने पर गुस्सा करने लगी। पीडि़त महेंद्र ने अपने घर की अलमारी व बक्सें संभाले तब शादी में कराए गए 40 तोला सोने के जेवर आधा किलो चांदी के आइटम और एक लाख की नगदी नदारद थी। इस बात का पता लगने पर पीडि़त प्रीति के पीहर की तरफ गया जहां आस पास से पता लगा कि उसकी पूर्व में वर्ष 2010 में किसी रणवीर सिंह से शादी हो रखी थी और परिवार वालों ने उसे झांसे में लेकर शादी करवा दी। अब पीडि़त की तरफ से खांडा फलसा पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है।

LEAVE A REPLY