क्या फिर से एक होने जा रहे हैं ऋतिक और सुजैन ?

0
159

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो माने जाने वाले ऋतिक रोशन जल्द ही आपको अपनी शादी की खुशखबरी दे सकते हैं। दरअसल, अफवाहों का बाजार गर्म है कि ऋतिक रोशन दोबारा शादी करने का मन बना रहे हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि ऋतिक के जीवन वह कौन है, जिन्हें लेकर ऋतिक इतने सीरियस हो गए है कि अब शादी का प्लॉन बना रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं-
दरअसल, वह और कोई नहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन ही हैं। आपको बता दें कि ऋतिक ने न सिर्फ सुजैन से लव मैरिज की थी, बल्कि समय- समय पर अपने प्यार का इजहार भी सार्वजनिक रूप से किया था। लेकिन शादी के चैदह साल बाद ऋतिक और सुजैन के बीच अलगाव हो गया और इन दोनों ने एक नंवबर 2014 को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन बच्चों के कारण एक-दूसरे से मिलते हैं और एक साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं। इन दोनों ने अपने बच्चों को कभी भी यह अहसास नहीं होने दिया कि वे दोनों अलग हो चुके हैं।
अब खबरें आ रही हैं कि तलाक के तीन साल बाद वे दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। वे अब अपने रिश्ते की शुरूआत एक नए सिरे से करना चाहते हैं। हालांकि इस बात की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और ऋतिक के परिवार के सदस्य भी इस बात से इंकार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY