सोनम कपूर ने ट्विटर पर मांगी सोनाक्षी सिन्हा से माफी

0
114

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म पैडमैन को लेकर चर्चा में रही हैं। वहीं अब वह अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने हाल ही ट्वीट कर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से सोनाक्षी को कहा कि मुझे याद नहीं कि मैंने कब आपको एटिट्यूड दिखाया था, लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है तो मुझे माफ करना। सोनम ने ये माफी सोनाक्षी के एक इंटरव्यू के बाद मांगी है। सोनाक्षी हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टॉक शो ‘वोग बीएफएफ’ में पहुंची थीं। यहां उन्होंने नेहा के एक सवाल पर सोनम का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने मुझे बेवजह एटिट्यूड और टशन दिखाया।
सोनाक्षी नेहा के शो में अपने करीबी दोस्त और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची थीं। शो के एक हिस्से में नेहा ने सोनाक्षी से पूछा कि क्या उन्हें कभी किसी बॉलीवुड स्टार ने बेवजह एटिट्यूड दिखाया है। इसके जवाब में सोनाक्षी ने सोनम कपूर का नाम लेते हुए कहा, ‘सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड और टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था’। वहीं इसी पर सोनम ने सोनाक्षी से ट्विटर पर माफी मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारे लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया! अगर तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना’। वहीं सोनम के इस ट्वीट पर सोनाक्षी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर सोनम से कहा कि वह इन बातों को सीरियस ना लें। यह सब एक शो का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि हम सब ऐसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। जहां हमसे ये सब बुलवा लिया जाता है। इसलिए इन बातों को गंभीरता से ना लें।
वहीं शो में मनीष मल्होत्रा ने सोनम कपूर को बेहद प्रतिभाशाली बताया। उन्होंने कहा कि सोनम को और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए। यहां नेहा ने बॉलीवुड की फैशन डीवा मानी जाने वाली सोनम के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है। उन्हें साफ तौर से और ज्यादा काम करना चाहिए। मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए’।

LEAVE A REPLY