सुषमा के बाद अब ईरानी-गांगुली ने खोला नरेश अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा

0
29

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री और नेता जया बच्चन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। पूर्व समाजवादी पार्टी नेता नरेश अग्रवाल के खिलाफ बीजेपी की कद्दावर महिला नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा का टिकट काटे जाने के बाद नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए। हालांकि इस दौरान उन्होंने जया बच्चन के खिलाफ ऐसी टिप्पणी कर दी, जिसे लेकर बीजेपी की कद्दावर महिला नेताओं ने कड़ा ऐतराज जताया है। आपको बता दें कि सबसे पहले सुषमा स्वराज ने जया बच्चन के खिलाफ अग्रवाल की टिप्पणी को अस्वीकार्य बताते हुए हल्ला बोला। अब दो अन्य महिला नेताओं ने अग्रवाल की टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जोरदार विरोध किया था। उन्होंने लिखा, श्री नरेश अग्रवाल जी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषम में उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जया बच्चन के खिलाफ अग्रवाल की टिप्पणी को स्वीकार नहीं किया जा सकता। ईरानी ने ट्वीट कर कहा, मेरा मामला पिछले 5 साल से कोर्ट में है। लेकिन मेरी लड़ाई को दूसरे महिलाओं को शर्मिंदा करने का बहाना नहीं बनाया जा सकता। वास्तव में हमें यह बताना चाहिए कि किसी महिला के सम्मान को चुनौती दी जाती तो हम राजनीतिक मतभेदों को दरकिनार करते हुए एक सुर में इसका विरोध करते हैं। इसके बाद बंगाल बीजेपी की कद्दावर नेता रूपा गांगुली ने भी ट्वीट कर उन पर निशाना साधा। गांगुली ने कहा, जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल की टिप्पणी बेहद दुखद है। मैं इसे स्वीकार नहीं करती। यह बीजेपी का नेतृत्व नहीं है। मैं फिल्म इंडस्ट्री में जया जी के योगदान और बतौर सांसद उनके काम को लेकर गर्व करती हूं।
गौरतलब है कि सबसे पहले सुषमा स्वराज ने अग्रवाल की उस टिप्पणी का विरोध किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, फिल्म में काम करने वाली, नाचने वाली से मेरी हैसियत छोटी कर दी गई…उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया, मैंने इसको बहुत उचित नहीं समझा। मेरी किसी शर्त पर नहीं आया, कोई राज्यसभा की टिकट की मांग नहीं की है।

LEAVE A REPLY