बिग बी ने पूरी रात की शूटिंग, आमिर का बर्थ-डे मनाया

0
45

ट्विटर पर लिखा- इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल…, 53वें जन्मदिन का केक काट आमिर खान मुंबई रवाना
जोधपुर। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पीठ दर्द व थकान के बाद अब पूरी तरह स्वस्थ है। मंगलवार पूरी रात उन्होंने मेहरानगढ़ में शूटिंग की। शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने पूरी यूनिट के साथ आमिर खान का 53वां बर्थडे भी मनाया। आमिर खान ने सेट पर ही तडक़े 3:30 बजे 11 किलो का केक काटा। इसके बाद तडक़े पौने चार बजे अमिताभ अजीत भवन लौटे और ट्विटर पर लिखा- कुछ कष्ट बढ़ा… चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा…, इलाज प्रबल… स्वस्थ हुए नवल… चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला…। इस ट्वीट के साथ ही इसके बाद उनके गंभीर रूप से बीमार होने की अफवाहों पर पूरी तरह विराम लग गया।
इससे पहले सोशल मीडिया पर उनके गंभीर रूप से बीमार होने का समाचार तेजी से वायरल हो गया था। वास्तव में बिग बी को सोमवार की पूरी रात शूटिंग करने के कारण कंधे व पीठ में दर्द और थकान महसूस हो रही थी। उनके ब्लॉग से तबीयत ठीक नहीं होने और डॉक्टरों की टीम के मुंबई से जोधपुर आने के बारे पता चलते ही उनके प्रशंसकों में घबराहट फैल गई। हालांकि मुंबई से डॉ. जयंत बार्वे सहित चार डॉक्टरों की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। डाक्टर्स ने उनहें आराम की सलाह दी और वे वापस लौट गए।

इधर, आमिर ने 11 किलो का केक काट मनाया जन्मदिन
मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने बुधवार तडक़े फिल्म यूनिट के साथ केक काट कर अपना जन्मदिन मनाया। महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी। जश्न मनाने के बाद आमिर खान मुंबई के लिए रवाना हो गए। 14 मार्च 1965 को जन्मे फिल्म अभिनेता आमिर खान बुधवार को 53 साल के हो गए। वे पिछले कई दिनों से जोधपुर में अपनी अपकमिंग मूवी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग कर रहे है। उनको जन्मदिन की बधाइयां व शुभकामनाओं का दौर मंगलवार रात से ही शूटिंग के दौरान शुरू हो गया था। बुधवार को सुबह होटल अजीत भवन में भी उनके जन्मदिवस पर एक सादा समारोह का आयोजन किया गया। बताया गया है कि इस समारोह में फिल्म के कलाकार व कुछ अन्य यूनिट सदस्यों ने भाग लिया।
मुंबई रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर उनको बधाइयां देने और एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ एकत्रित थी। प्रशंसकों ने हैप्पी बर्थ डे आमिर कहकर बधाइयां दी। आमिर खान ने भी मुस्कुराते हुए और अपना हाथ हिलाकर उनका अभिवादन व बधाइयां स्वीकार की।
जोधपुर में कई दिनों से फिल्माया जा रहा फिल्म का क्लाइमैक्स
बता दें कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग करने के लिए जोधपुर आए हुए है। इस फिल्म में वे दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मेहरानगढ़ फोर्ट में चल रही है। फिल्म का क्लाइमैक्स यहां फिल्माया जा रहा है। गौरतलब है कि यशराज बैनर की यह मूवी फिलिप मेडॉस के 1839 में लिखे नॉवेल कंफेशन ऑफ ए ठग पर आधारित है। इसमें 19वीं सदी की शुरुआत में ब्रिटिश एंपायर को चुनौती देने वाले ठग आमिर अली की गैंग के कारनामे है। फिल्म में ठग का किरदार आमिर खान निभा रहे है वहीं अमिताभ बच्चन उनके पिता और नामचीन ठग का रोल प्ले कर रहे है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चौपड़ा के प्रॉडक्शन में बन रही विजय कृष्ण आचार्य लिखित व निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, फातिमा सना शेख व शशांक अरोड़ा भी है।

LEAVE A REPLY