भिखारी की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या

0
16

गीता भवन रोड पर आज तडक़े मिला शव, मृतक की पत्नी ने बताया- साथी भिखारी ने ही मारा
जोधपुर। गीता भवन रोड पर बीती रात एक भिखारी की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, लेकिन मृतक की पहचान करने के साथ पुलिस उसके फुटपाथ पर बसर करने को लेकर अनुसंधान कर रही है। साथ वाले भिखारियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी ने उसकी पहचान की है। पति-पत्नी साथ ही फुटपाथ पर रहते थे। बोर्ड से पोस्टमार्टम शव का मथुरादास माथुर अस्पताल में दोपहर में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।
एसीपी प्रतापनगर स्वाती शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि गीता भवन रोड पर कुछ दुकानों के आगे एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव पड़ा है। इस पर प्रतापनगर पुलिस थानाधिकारी अचल सिंह सहित वे मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान सुबह लायकान मोहल्ला में पतासा गली निवासी 30 साल के रईम पुत्र अब्दुल रईस के रूप में हुई। पुलिस ने आस पास के हालात की जांच करने पर पता लगा कि मृतक की पत्नी सलमा भी वहीं पर थी। जिसने बताया गया रमजान नाम के एक भिखारी ने उसके पति के सिर पर पत्थर मारा है। जिससे उसकी मौत हुई है। प्रतापनगर थानाधिकारी अचल सिंह के अनुसार भिखारी रमजान को दस्तयाब कर पूछताछ की जा रही है।
रईम और रमजान में पहले भी कई बार हो चुका झगड़ा
पुलिस पूछताछ में पता लगा कि रईम और रमजान के बीच में पहले भी झगड़ा हो चुका था। वे पहले भी कई बार झगड़ा कर चुके है। रात में भी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर रमजान ने पास में ही पड़े पत्थर से रईम के सिर पर वार कर दिया। हमले के बाद रमजान भाग गया। मगर पुलिस ने सलमा की इत्तला व हुलिए के आधार पर उसे दस्तयाब कर दिया।

LEAVE A REPLY