अब ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी फिल्म डायरेक्शन..!

0
14

दो साल के अंतराल के बाद अभिषेक बच्चन ने ‘मनमर्ज़ियां’ से वापसी की। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स काफी सराह रहे हैं और दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आ रही है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे अभिषेक बच्चन ने अपने करियर और फिल्म के बारे में अपनी राय रखी। इस बातचीत के दौरान अभिषेक से कई सवाल भी किए गए। फिल्म डायरेक्शन करने को लेकर सवाल किए जाने पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है और अभी वह सिर्फ ऐक्टिंग पर फोकस करना चाहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी यानी कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म डायरेक्टर ज़रूर बनना चाहती हैं।
अभिषेक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या फिल्मेकिंग के कई पहलुओं पर काफी बारीकी से ध्यान देतीं हैं। फिल्म के शॉट को लेकर ऐश्वर्या काफी अलर्ट रहती हैं और शॉट खत्म होने के बाद वह यह ज़रूर देखती हैं कि शॉट सही ढंग से फिल्माया गया है कि नहीं। अभिषेक से जब पूछा गया कि मान लीजिए आपको कभी किसी फिल्म का निर्देशन करना पड़े, तो आप कैसी फिल्म का निर्देशन करना पसंद करेंगे? इसके जवाब में अभिषेक ने कहा, ‘अगर मुझे कभी कोई फिल्म डायरेक्ट करनी पड़ी तो मैं मेन स्ट्रीम कमर्शल फिल्म बनाना पसंद करूंगा।
‘मनमर्ज़िया’ की रिलीज़ से पहले अपने परिवार से मिले फीडबैक पर पूछे जाने पर अभिषेक ने कहा कि उनकी मां जया बच्चन को उनकी हर फिल्म पसंद आती है, जबकि पिता अमिताभ बच्चन फीडबैक देने में ज़रा भी देर नहीं करते और बता देते हैं कि उन्हें उनका काम पसंद आया कि नहीं। जहां तक उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की बात है, तो अभिषेक ने बताया कि वह पहले देखती हैं कि घर के बाकी लोगों ने कैसा फीडबैक दिया है, उसके बाद वह सोच समझकर का अपना पक्ष रखती हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में बड़े पर्दे पर एक बार फिर से साथ नज़र आएगी। इससे पहले दोनों मणिरत्नम की फिल्म ‘गुरु’ और ‘रावण’ के अलावा ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में साथ दिखाई दिए थे।

LEAVE A REPLY