बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा से अलग होते ही जसलीन का दिखा असली चेहरा

0
9

बिग बॉस 12 में सबसे मशहूर जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की मानी जा रही है। पिछले हफ्ते अनूप जलोटा और जसलीन मथारू घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं। हालांकि सलमान खान ने एविक्शन तो नहीं किया, लेकिन इस जोड़ी को बिग बॉस ने अलग कर दिया। ऐसे में जो कुछ भी अनूप जलोटा के सामने आया, वह चौंकाने वाला था। जी हां, अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सीक्रेट रूप में बैठे अनूप जलोटा अब जसलीन पर लगातार निगाह बनाए हुए हैं।
बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसके बारे में जानने पर आप भी जरूर हैरान हो जाएंगे। अनूप जलोटा को जिस दिन सीक्रेट रूम में भेजा गया, उसी दिन दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी रात में धीमी आवाज में बात कर रहे थे।
टिप्पणियां दीपक ने इस दौरान अनूप जलोटा के जाते वक्त जसलीन द्वारा रोकने का प्रयास न करने पर हैरान रह गए। इसी वक्त रोमिल-दीपक के बीच एक और बात खुलासा हुआ, जिसमें जसलीन ने एक बार वकील रोमिल चौधरी से लिवइन में रहने पर प्रॉपर्टी से जुड़े सवाल किया था। दीपक ने जब इस बात का जिक्र किया तो रोमिल ने शांत कर दिया।
इस मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी काफी सवाल उठ चुका है। बिग बॉस के दर्शकों ने जसलीन मथारू के बिहैवियर से काफी हैरान हैं। अब देखना होगा कि अनूप जलोटा के वापस घर में एंट्री करने पर जसलीन मथारू के लिए क्या रिएक्शन देते हैं। फिलहाल आज के एपिसोड में नॉमिनेट सदस्य करणवीर बोहरा, श्रीसंत और नेहा पेंडसे में से कोई एक बाहर हो सकता है।

LEAVE A REPLY