बजरी माफिया से पुलिस की मुठभेड़, पुलिसकर्मी और बजरी माफिया हुए घायल

0
7

धौलपुर। धौलपुर जिले में अवैध बजरी की निकासी रोकने के लिए पुलिस ने बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई की। बेखौफ बजरी माफियाओं को रोकने के लिए गुरुवार तडक़े सीएम निवास के ठीक सामने गुलाबबाग चौराहे पर पुलिस और बजरी माफियाओं की मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक माफिया घायल हो गया।
कार्रवाई सीओ सिटी सुरेश कुमार मीणा के नेतृत्व में की गई। निहालगंज थाना प्रभारी कुलदीप चारण ने बताया कि तडक़े 4 बजे चंबल नदी से बजरी लेकर कुछ माफिया आगरा की ओर जा रहे थे। अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली हाईवे से होकर निकल रही थीं। पुलिस जैसे ही ट्रैक्टर्स के सामने पहुंची, बजरी माफियाओं ने अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया।
जान से मरने की नियत से ट्रैक्टर चलाने पर पुलिस ने ट्रैक्टर्स के आगे बैरिकेड लगाकर उन्हें रोक लिया। इससे एक ट्रैक्टर के पलट जाने से बजरी पर बैठा माफिया घायल हो गया वहीं एक ट्रैक्टर की टक्कर से कांस्टेबल घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 6 ट्रैक्टर जब्त कर लिए। वहीं मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी और बजरी माफिया का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।
ये हुए घायल
मुठभेड़ में निहालगंज थाने में तैनात कांस्टेबल विनोद पुत्र लखीराम तथा मुठभेड़ के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तथा बजरी माफिया कृष्णा पुत्र विशंभर निवासी भीकापुरा घायल हो गया उसके पैर में चोट आई है। पुलिस ने बजरी से भरी तीन ट्रैक्टर ट्रॉली को निहालगंज थाने में तो तीन ट्रैक्टर ट्रॉली पुलिस लाइन भिजवा दी हैं।

LEAVE A REPLY