महानगर मेें फायरिंग की एक और घटना

0
27

हवाई फायर कर सॉफ्टवेयर इंजीनियर से दो तोला वजनी सोने की चेन छीनी
जोधपुर। महानगर में पिछले 48 घंटों में तीन स्थानों पर फायरिंग हुई। बनाड़ एरिया में महावीर नगर स्थित अपने घर जा रहे एक साफ्टवेयर इंजीनियर को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। गले से दो तोला सोने की चेन झपटने के साथ हवाई फायर किया। घटना 10 अक्टूबर की रात की है। पीडि़त सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने गुरुवार देर शाम इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट दी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह आसपास के एरिया और सीसी टीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। फिलहाल लुटेरों का पता नहीं लगा है।
बनाड़ पुलिस ने बताया कि बनाड़ के नांदड़ी स्थित भगवान महावीर नगर का रहने वाला विक्रमसिंह (26) पुत्र मदनसिंह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह दस अक्टूबर की रात को अपनी कार से घर की तरफ लौट रहा था। तब बीच रास्ते पीछे से एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए और उसकी कार को ओवरटेक करते हुए गाड़ी रूकवाई। एक युवक बाइक से नीचे उतारा और गले से सोने की चेन लूट ली। साथ ही जाते समय हवाई फायर कर गए। इस बारे में बनाड़ पुलिस को उसी रात सूचना दी गई। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन वे हाथ नहीं लगे। सॉफ्टवेयर इंजीनियर की रिपोर्ट पर बनाड़ थाने में हत्या प्रयास व लूट का प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने शुक्रवार सुबह इस बारे आस पास के लोगों से जानकारी जुटाई लेकिन दोपहर तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची।
सनद रहे कि पिछले 48 घंटों में शहर में यह फायरिंग की तीसरी घटना है। गत दस अक्टूबर की रात को ही कुड़ी एरिया में एक मकान के बाहर फायरिंग की गई जबकि गुरुवार सुबह डीपीएस चौराहा के पास सीजरों ने फायर किया था। इसमें एक युवक घायल हो गया था। हालांकि देर रात तक पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया था। अन्य की अब भी तलाश चल रही है।

LEAVE A REPLY