सवा क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा, अल्टो कार जब्त

0
22

अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे तस्कर
जोधपुर। जिले की आसोप पुलिस ने एक कार से 1 क्विंटल 20 किलो 300 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। उनकी पहचान कर ली गई है।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत नेब ताया कि विधानसभा चुनाव के मध्यनजर मादक पदार्थों की तस्करी व अवैध कारोबार की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आसोप पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींवसिह भाटी और वृताधिकारी बिलाड़ा चन्द्रप्रकाश पारीक के निर्देशन में गुरुवार रात को आसोप थानाधिकारी सुनील ताडा ने मय जाब्ता मुखबिर की सूचना पर शंखवास रोड पर नाकाबंदी की। इस दौरान काले रंग की कांच लगी एक अल्टो कार को रूकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी को सडक की साइड में कच्चे रास्ते पर उतार दिया। इसके बाद उसमें से दो जने उतरकर अंधेरे में फरार हो गए।
कार की तलाशी लेने पर उसमेें 6 कट्टों में कुल 1 क्विंटल 20 किलो 300 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने कार सहित उसे जब्त कर लिया। फरार होने वाले तस्करों की पाचला सिद्वा पुलिस थाना खीवसर जिला नागौर निवासी भोपालराम पुत्र खमाराम विश्नोई तथा दिनेश उर्फ दिनाराम पुत्र भगवानाराम विश्नोई के रूप में पहचान की गई है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY