ट्रकों की टक्कर में दो की मौत, वाहनों में फंसे ड्राइवर और खलासी निकालें

0
115

बीकानेर। डूंगरगढ़ में घने कोहरे के कारण गुरुवार को दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। तीन घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक सवार ड्राइवर और खलासी अंदर फंस गए। एक को ट्रक से तीन घंटे से भी अधिक समय की मशक्कत के बाद निकाला गया। उसकी दोनों टांगे कटने से बेहोश है।
डूंगरगढ़ तहसील में कुछ दिन पहले भी ट्रक और बस की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा भी कोहरे के कारण हुआ था। हादसा बीकानेर से करीब 26 किलोमीटर दूर सेरूणा में हुआ। हाइवे-11 पर कोहरा छाए रहने से दृष्यता काफी कम थी। सेरूणा पुलिस थाने से तीन किलोमीटर की दूरी पर बीकानेर की ओर से आ रहे ट्रक की सामने की ओर से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहन आगे से पूरी तरह डैमेज हो गए। हादसे में एक ट्रक चालक और खलासी की मौत हो गई। जोर के धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सेरूणा पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा होते ही वहां ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रकोंं में फंसे शवों व घायलों को निकाला। क्रेन बुलवाकर ट्रको को हाईवे हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।
दो ट्रकों में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसे में लूणकरणसर निवासी कालू खां की मौत हो गई जबकि दूसरे की मृतक की पहचान नहीं हुई है। वहीं संजय, ताजूखां, सरबजीत व अनिल घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY