सुनील शेट्टी ने बताया- गोपी किशन के बाद बेटी आथिया भी उन्हें कहती थी- ‘मेरे दो दो बाप’

0
100

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म गोपी किशन को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं। गोपी किशन के 25 साल होने पर फिल्म से जुड़े रोचक तथ्य अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं। फिल्म अपनी कॉमेडी की वजह से काफी हिट हुई थी और रिलीज होने के कई साल बाद तक भी फिल्म में लंबे शर्ट, डांस और डायलॉग से काफी मजाक बनाए गए थे। वहीं फिल्म का एक डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप’ भी काफी फेमस हुआ था और अब खुद सुनील शेट्टी ने इस डायलॉग को लेकर एक राज से पर्दा उठाया है, जो वाकई चौंकाने वाला है। अब सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर बताया, ‘गोपी किशन से पहले कोई भी मुझे कॉमेडी फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहता था। मुझे सिर्फ एक्शन फिल्म के ऑफर दिए गए थे। जब दीपक शिवदेसानी ने मुझे यह रोल ऑफर किया तो मैं तैयार हो गया।’
उन्होंने आगे बताया, ‘यह मेरे लिए, यह विजेता वाली स्थिति थी, क्योंकि इससे मेरे कॉमेडी के दरवाजे खुल गए थे और उसके बाद हेराफेरी जैसी कई फिल्में मिली। गोपीकिशन में डबल रोल की वजह से मुझे लुक में चेंज करना पड़ता रहता था।’ सुनील शेट्टी ने बताया कि साल 1994 में आई इस फिल्म की लाइन मेरे दो दो बाप काफी फेमस हुए। सुनील शेट्टी के अनुसार, मुझे नहीं पता था कि ये कॉमन डायलॉग इतना फेमस हो जाएगा और जब भी लोग मुझे देखते थे तो यह लाइन बोलने लगते थे।
सुनील ने बताया कि यहां तक कि आथिया शेट्टी ने भी फिल्म देखने के बाद मुझे कहना शुरू कर दिया था- ‘मेरे दो दो बाप’ और मुझे उसे बताता था कि नहीं नहीं अथिया… यह फनी नहीं है। उसे वो काफी पसंद था और लगातार रिपीट करती थी और हंसती थीं। वहीं फिल्म में सुनील शेट्टी के फैशन की भी काफी चर्चा हुई थी और लोगों ने इस अपनाया भी था।

LEAVE A REPLY