बॉलीवुड में ड्रग्स: ऐक्टर-मॉडल अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी की रेड

0
83

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स केस पर बॉलीवुड ऐक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दस्ते ने दबिश दी। सुबह पहुंचे एनसीबी अफसरों ने इस दौरान तलाशी अभियान चलाया। अभिनेता के अलग-अलग ठिकानों पर एनसीबी की रेड चल रही है। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उसे एनसीबी के दफ्तर में लाया गया है।
इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।
वहीं रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है। इससे पहले छापेमारी में एनसीबी की टीम ने फिरोज के घर से गांजा बरामद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर के घर से 10 ग्राम गांजा मिला था।
इसके अलावा बेंगलुरु पुलिस ने अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर की भी तलाशी ली थी। विवेक के साले आदित्य सेल्वा की तलाश में बेंगलुरु पुलिस मुंबई पहुंची थी। एनसीबी ड्र्ग्स कनेक्शन में बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स पेडलर के संपर्क में होने का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने केस की जांच शुरू की थी।

LEAVE A REPLY