जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मूवी सीधे ओटीटी पर होगी रिलीज!

0
101

लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर महीनों बंद रहे और अभी भी सिनेमाघर का व्यवसाय बुरी तरह प्रभावित है, ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म नामक नई राह फिल्म निर्माताओं के लिए खुल गई हैं जहां वे सीधे अपनी फिल्मों को रिलीज कर सकते हैं।
हिट-फ्लॉप के जोखिम से भी वे बच जाते हैं। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, संजय दत्त जैसे सितारों की फिल्में सीधे ओटीटी पर दिखाई जा चुकी हैं और कई फिल्में इसी राह में हैं।
ताजा खबर इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा को लेकर है जिसे संजय गुप्ता ने बनाया है। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के पहले ही खत्म हो गई थी। पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और फिल्म लगभग रिलीज के लिए तैयार है।
बताया जा रहा है कि अमेजन प्राइम ने इस फिल्म के लिए शानदार ऑफर दिया है और मुंबई सागा ओटीटी पर ही सीधे नजर आ सकती है।
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार बात सिर्फ पैसों को लेकर ही अटकी है। वैसे जो रकम ऑफर की गई है उससे मुंबई सागा के मेकर्स काफी खुश हैं और यह डील फाइनल ही समझी जानी चाहिए।
मुंबई सागा 80 के दशक में सेट है और गैंगस्टर की कहानी दिखाई गई है। इसे संजय गुप्ता ने निर्देशित किया है और यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा हुमा कुरैशी, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोनित रॉय, महेश मांजरेकर जैसे कलाकार हैं।

LEAVE A REPLY