नीता अंबानी का ऐलान अपने खर्चे पर रिलायंस के कर्मचारियों को लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

0
79

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा है कि कोरोना वारयस के संक्रमण से बचने के लिए वह अपने कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाएगी जिसका खर्च कंपनी खुद वहन करेगी। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से वैक्सीनेशन कराने का अनुरोध किया है। रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और संस्थापक नीता अंबानी ने रिलायंस कर्मचारियों को मेल भेजा है और अपनी पत्नी, माता-पिता और बच्चों को टीका लगवाने को कहा है, जो इसकी पात्रता रखते हैं।
कर्मचारियों को भेजे मेल में नीता अंबानी ने कहा, आपके, आपके पति-पत्नी, माता-पिता और बच्चों के टीकाकरण का पूरा खर्च रिलायंस वहन करेगी जो वैक्सीन लगवाने की पात्रता रखते हैं। आप और आपके परिवार की सुरक्षा और कल्याण हमारी जिम्मेदारी है। मुकेश और मुझे वास्तव में विश्वास है कि जो लोग भी रिलायंस परिवार के हिस्सा हैं उनके प्रियजनों के स्वास्थ्य और खुशी हमारी जिम्मेदारी है।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नीता अंबानी ने कहा, हम (कर्मचारियों) आपके सहयोग से महामारी को हराने में कामयाब होंगे। तब तक अपनी सुरक्षा और स्वास्थ्य का ख्याल रखें। स्वच्छता संबंधी सावधानी बरतें। हम सामूहिक लड़ाई के अंतिम चरण में हैं। हम जीतेंगे। उन्होंने पत्र के अंत में कहा है कि कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा।
रिलायंस इंडस्ट्रीज का यह निर्णय कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आश्वासन के बाद आया है कि कंपनी उपलब्ध होते ही अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण की योजना बनाएगी।
बता दें कि न केवल रिलायंस, बल्कि वैश्विक आईटी कंपनी एक्सेंचर और इन्फोसिस ने भी कहा कि वे अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को वैक्सीन लगवाएंगी।

LEAVE A REPLY