पत्नी ने गला रेतकर पति को मार डाला

0
96

जयपुर। जयपुर जिले के फुलेरा में गुरुवार रात को नींद में सोए एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने उसकी पत्नि और प्रेमी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक दिनेश वर्मा (35) हिरनोदा गांव में रहता था। वह मजदूरी करता था। करीब सात साल पहले उसकी शादी हेमा से हुई थी। दंपती के पांच साल की एक बेटी और तीन साल का एक बेटा है। गुरुवार रात करीब ढाई बजे हेमा अचानक चीख पुकार मचाने लगी। रोने लगी। तब उसी आवाज सुनकर मकान के दूसरे हिस्से में सो रही सास और परिवार के अन्य लोग पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया।
जब हेमा ने दरवाजा खोला। तब दिनेश बेड पर मृत अवस्था में पड़ा था। उसका गला कटा हुआ था। काफी खून बिखरा हुआ था। हेमा ने कहा कि वह सो रही थी। इस बीच दिनेश ने खुद गला काटकर खुदकुशी कर ली। स्थानीय लोगों ने फुलेरा पुलिस को दिनेश की संदिग्ध मौत की खबर दी।
पुलिस को घटना पर संदेह हुआ तब पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की। इस बीच हेमा और उनके घर के नजदीक रहने वाले योगेश के बीच नजदीकियों की बात सामने आईं। योगेश, रिश्ते दिनेश का भाई लगता है। पुलिस ने उसे भी पकडक़र रातभर गहनता से पूछताछ करने पर पता चला कि हेमा व योगेश, दोनों ने साजिश रचकर दिनेश वर्मा की सोते वक्त हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY